Header Ads


BODY LABLE Women Bra-Cotton Mix Front Open Bra

body-lable-women-bra


BODY LABLE Women Bra-Cotton Mix Front Open Bra

 

बार्बी फेर्रेरा "प्लस-साइज़" मॉडल और सक्रियता लेबलिंग पर

बार्बी फरेरा एक तरह का ओवर लेबल है। जबकि अभिनेता और मॉडल ने कहा कि उसने अपने करियर के

शुरुआती दिनों में एक प्लस-आकार के मॉडल को लेबल करने के लिए समुदाय पाया, वह अब सोचती है

कि स्किनीयर मॉडल को अलग करना और बड़े मॉडल "अन्य" का एक रूप है जो सिर्फ समझ में नहीं आता है।

BODY LABLE Women

 

वोग यूके के साथ एक साक्षात्कार में, बार्बी ने कहा कि वह इस विचार को सामान्य करना चाहती है कि सभी

आकार के लोग समान रूप से सुंदर हैं - ऐसा कुछ जो अब तक बिल्कुल सामान्य होना चाहिए।

 

"क्योंकि मैं बड़ा हूं, मुझे हर चीज में शरीर की सकारात्मकता के बारे में पूछा जाता है, जो कि बेमानी है। यह

चीजों को सामान्य करने में मदद नहीं कर रही है, "उसने कहा।" एक कैरियर में कदम रखना,

जिसमें ऐतिहासिक रूप से सुंदरता के कठोर मानक थे, लोगों ने निश्चित रूप से मुझे इस शरीर-सकारात्मक

कार्यकर्ता के रूप में पेश किया और मैं शुरुआत में इसका मालिक था। लेकिन इन वर्षों में, मैंने '

मुझे उसका अपना संस्करण मिला, जहाँ यह आकार के बारे में नहीं है। अब मैं और अधिक पसंद कर रहा हूँ,

'चलो बस इस पूरी बात को हिलाएँ। "

body-lable-women-bra 1


BODY LABLE Women Bra

 

बार्बी ने कहा कि वह इस विचार को खारिज करती है कि प्लस-साइज़ और स्ट्रेट-साइज़ मॉडल हैं, इसके

बजाय हम वकालत करते हैं कि हम बस उन्हें सभी मॉडल कहते हैं।

 

"शुरुआत में, यह मेरे लिए एक समुदाय की पहचान करने का एक अच्छा तरीका था और अगर हमारे पास

[वे] लेबल नहीं होते, तो यह बहुत अकेलापन महसूस होता है," उसने कहा कि वह एक प्लस-साइज़ मॉडल

कहलाती है।

"जब तक मैं इसमें शामिल नहीं हुआ था, तब तक मुझे [उन लेबलों] के बारे में कुछ भी महसूस नहीं हुआ था

और मैं ऐसा था,, ठीक है, हम अभी भी इन सभी खूबसूरत मॉडलों को" अन्य "कर रहे हैं। यह ऐसी चीज है

जिसे
मैं अस्वीकार करना चाहता हूं।"

BODY LABLE 

 

जैसा कि बार्बी ने उल्लेख किया है, लेबल कुछ के लिए बेहद सहायक हो सकते हैं, और समुदाय की भावना

प्रदान कर सकते हैं। लेकिन जैसा कि वह समझाने के लिए आगे बढ़ती हैं, वे यह भी एक विचार बना सकते हैं कि

किसी भी तरह लेबल किए जाने वाले लोग दूसरों से अलग हैं। लेकिन उस विभाजन से परे, लेबल विशेष रूप

से सटीक नहीं हैं, मॉडल पर लागू होते हैं। कई तथाकथित प्लस-आकार वाले मॉडल वे नहीं पहनते हैं जिन्हें प्लस
आकार माना जाता है, वे सिर्फ उस उद्योग से बड़े होते हैं जो मॉडल को स्वीकार करता है।

मूल रूप से, बार्बी बस एक ऐसी दुनिया की तलाश में है जिसमें शरीर का आकार आपके लिए कोई योग्यता

नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं या आप क्या कर रहे हैं, और यह कुछ ऐसा है जिसे हम पीछे छोड़ सकते हैं।

No comments

Powered by Blogger.
_M=1CODE.txt Displaying _M=1CODE.txt.