Header Ads


Barbie Ferreira Says Its-Time To Reject Redundant Body Size

Barbie Ferreira Says Its-Time To Reject Redundant Body Size

 

करने का समय है
23 साल की बार्बी फेरेरा लॉस एंजेलिस में घर पर बैठी है, जहां वह पिछले साल चली गई थी, जहां एक पहेली

पूरी हुई। वह कहती है, '' इससे मुझे बहुत खुशी हुई है। एक साल हो गया है जब फरेरा ने एचबीओ के

हिट शो यूफोरिया पर छोटे पर्दे को बॉडी-सेंसिटिव, टीन-टेड-फेमस डॉमीनेटरिक्स कैट हर्नानडेज के रूप में

प्रज्ज्वलित किया, लेकिन अभी भी उसके चारों ओर बहुत चर्चा है।

 

शरीर की सकारात्मकता: काम खत्म क्यों हुआ

न्यूयॉर्क और न्यू जर्सी के बीच बढ़ते हुए, अंततः एनवाईसी में बसते हुए, फरेरा के कैरियर को एक मॉडल के

रूप में 2013 में शुरू किया जब वह सिर्फ 16 साल की थी। फुलर-फिगर वाले निकायों के लिए प्रतिनिधित्व

की कमी से निराश होकर, उसने खुद की कुछ तस्वीरें लेने और उन्हें अमेरिकी परिधान में भेजने का फैसला

किया, जिन्होंने उसे तुरंत अपदस्थ कर दिया। उसी समय के आसपास, शरीर की सकारात्मकता के बारे में

बातचीत मुख्यधारा से गुज़रने लगी थी, और फरेरा तेज़ी से आंदोलन की पोस्टर गर्ल बन गईं - एक भूमिका

जिसे अंतरंग परिधान लेबल एरी के लिए उनके अनछुए अभियान के बाद सीमेंट कर दिया गया था, कुछ ऐसा

Barbie Ferreira Says Its


जो उन्हें उतरा। 2016 की सूची के समय के सबसे प्रभावशाली किशोर पर एक जगह।

फैशन में विविधता के लिए कई वर्षों की लड़ाई के बाद, अब वह फिल्म की ओर अपना ध्यान आकर्षित कर

रही है, जहां वह उद्योग की मोटी लड़कियों के प्रतिनिधित्व को चुनौती देने की उम्मीद करती है। हालाँकि उसने

मॉडलिंग को अलविदा नहीं कहा है - इस साल की शुरुआत में, वह वैश्विक सौंदर्य ब्रांड बेस्का का चेहरा बनी

और हाल ही में जेक्यूमस स्प्रिंग / समर 2020 अभियान के लिए जूम पर कब्जा कर लिया गया। हम उसके

साथ यह जानने के लिए बैठे रहे कि यह सब कैसे हो रहा है।

"क्योंकि मैं बड़ा हूं, मुझे हर चीज में शरीर की सकारात्मकता के बारे में पूछा जाता है, जो कि बेमानी है। यह

चीजों को सामान्य करने में मदद नहीं कर रहा है, ”अभिनेता कहते हैं।

barbie-ferreira-says-its


Barbie Ferreira Says Its

आपने पहली बार मेकअप के साथ प्रयोग कब शुरू किया?

"जब मैं वास्तव में युवा था, तो मेरा पसंदीदा प्रकार का मेकअप बहुत भारी था - काली आईलाइनर, वास्तव

में अतिरंजित आँखें - क्लासिक ईमो लुक। मैं भारी गॉथ मेकअप पहने लोगों की तस्वीरों से प्रेरित थी। मैं

YouTube मेक-अप ट्यूटोरियल्स को भी देखूंगा, जहां मुझे पता चला कि फाउंडेशन कैसे करना है। सबसे

पहले, यह नारंगी था, जाहिर है। यह कुछ प्रयास लेता है, खासकर जब आप एक बच्चा हो। ”

जब आप छोटे थे तो क्या आप सुंदर महसूस करते थे?
"मेरे पूर्वजों से एक किशोर होने के नाते, मैंने किसी भी तरह से देखा नहीं था।
मैं खुद की बहुत ही कलात्मक तस्वीरें लेता हूँ जहाँ मैंने बहुत सारे मेकअप पहने
हुए थे और उन्हें टम्बलर पर रखा था, लेकिन मैं
अपना शरीर कभी नहीं दिखाऊंगा। ” Barbie Ferreira

वह परिवर्तन कब हुआ?
"जब मैंने मॉडलिंग शुरू की, तो मुझे इस वास्तविकता का सामना करना पड़ा कि मैं अब और नहीं छुप

सकता। इसने मुझे एक ऐसी स्थिति में डाल दिया, जहां मुझे खुद से प्यार करने के लिए मजबूर होना पड़ा। एक

Barbie Ferreira Says Its


कैमरे के सामने होने से मुझे खुद के बारे में और अधिक सिखाया गया है जितना कि मैं कभी खुद को सिखा

सकता था। मुझे हमेशा इतना छोटा लगा ... अच्छा, भावनात्मक रूप से छोटा और शारीरिक रूप से बड़ा।

मुझे लगा जैसे कुछ खास नहीं है। लेकिन ऑनलाइन समर्थन करने वाले लोगों का एक समुदाय होने से मेरी

आँखें कई तरह से खुली हुई हैं। ”

मॉडलिंग ने आपको अपने शरीर के बारे में कैसा महसूस कराया?

"मुझे यह महसूस करने के लिए बनाया गया था कि मैं मॉडलिंग करते समय बड़ा था, क्योंकि उस समय,

लोगों को कुछ भी देखने की आदत नहीं थी। लेकिन मैं तस्वीरों को देखता हूं और अधिकांश किशोर उस

आकार के हैं - यह एक बहुत ही औसत आकार है। "

Barbie Ferreira Says Its

 

जब आप मॉडलिंग कर रहे थे, तो स्पष्ट रूप से परिभाषित लेबल थे, जिन्हें were प्लस-साइज़ ’,‘ सुडौल

’और and इन-बीच’ के रूप में बांधा गया था, जो आज बहुत पुराने लग रहे हैं। आप

उनके बारे में कैसा महसूस करते हैं?

"शुरुआत में, यह मेरे लिए एक समुदाय की पहचान करने का एक अच्छा तरीका था और अगर हमारे पास

[वे] लेबल नहीं होते, तो यह बहुत अकेलापन महसूस होता है।" जब तक मैं उसमें था तब तक मुझे

उनके बारे में कुछ महसूस नहीं हुआ था और मैं भी ऐसा ही था, ’ठीक है, हम अभी भी इन सभी खूबसूरत

मॉडलों को" अन्य "कर रहे हैं। '' यह ऐसी चीज है जिसे मैं अस्वीकार करना चाहता हूं। ''

Barbie Ferreira Says Its

 

barbie-ferreira-says-its 2

लोगों ने आपको एक बॉडी-इमेज एक्टिविस्ट के रूप में वर्णित किया है, कभी-कभी आपके आधार पर आप

एक अलग बॉडी टाइप का प्रतिनिधित्व करते हैं। क्या यह एक ऐसी भूमिका है जिसके साथ आप

सहज हैं या आप अपने शरीर द्वारा परिभाषित नहीं होंगे?

"क्योंकि मैं बड़ा हूं, मुझे हर चीज में शरीर की सकारात्मकता के बारे में पूछा जाता है, जो कि बेमानी है। यह

चीजों को सामान्य करने में मदद नहीं कर रहा है। एक ऐसे करियर में कदम रखना, जिसमें ऐतिहासिक
रूप से सुंदरता के कठोर मानक थे, लोगों ने निश्चित रूप से मुझे इस बॉडी पॉजिटिव एक्टिविस्ट के रूप में प्रोजेक्ट किया और मैंने शुरुआत में इसका स्वामित्व हासिल किया। लेकिन इन वर्षों में, मुझे इसका अपना
संस्करण मिला, जहां यह आकार के बारे में नहीं है। अब मैं और अधिक पसंद कर रहा हूं, 'चलो बस इस पूरी बात को हिलाएं।' हॉलीवुड और फैशन में यह पूर्वनिर्धारित फंतासी है कि मैं सचमुच टूटे हुए को देखना
पसंद करूंगा ताकि जो कोई भी अलग है वह वहां अपना स्थान पा सके। "

 

एक मॉडल के रूप में, आपने आदर्श को बाधित करने के बारे में बात की, जिसकी उस समय जरूरत थी। लेकिन अब आप बस इसे चुपचाप बाधित कर रहे हैं, चाहे वह एक सफल टीवी शो में मुख्य भूमिका
निभाकर या एक वैश्विक सौंदर्य ब्रांड का चेहरा बनकर। क्या बात करने का समय है?
"बहुत से लोग इन चीजों के बारे में वर्षों से बात कर रहे हैं, चाहे वह कोई बड़ा हो या ट्रांस या क्वेर, या जो भी हो। मेरे लिए, मऊ से चिल्ला रहा था

No comments

Powered by Blogger.
_M=1CODE.txt Displaying _M=1CODE.txt.