AdMob Google Android iOS USD-best alternative
AdMob Google Android iOS USD-best alternative
प्रमोशन मॉब सीपीएम गति और अठारह यह इस तथ्य के प्रकाश में एक बहुमुखी आवेदन के कस्टम को
अनुकूलित करने के लिए कठिन है कि, फिटिंग के बिना, सीपीसी और सीटीआर निर्मित सामान्य रूप से कम
होंगे। यहां नीचे,
हम आपके लिए, Android और iOS दोनों के लिए स्पष्ट रूप से Admob CPM दरों को पोस्ट कर रहे हैं,
जो आपके लिए समान रूप से समीक्षा करने के लिए Android और iOS वर्किंग फ्रेमवर्क के
लिए स्पष्ट रूप से ट्रैफ़िक प्रदान कर रहे हैं। प्रमोटर इकाइयों को रिपोर्ट देखने, बनाने या बदलने या खाता
मेनू बदलने के लिए स्नैप शामिल करते हैं, जो रूट मेनू का उपयोग करता है, जो सबसे ऊपर है।
AdMob Google द्वारा आयोजित एक बहुमुखी पदोन्नति गुच्छा है जो इंजीनियरों और वितरकों को
प्रचारकों के एक जबरदस्त स्टॉक से एप्रोपोस के प्रचार के साथ अपने पोर्टेबल अनुप्रयोगों को अनुकूलित
करने की अनुमति देता है। आप एक
खुले रिकॉर्ड के लिए नोटिस की जांच करते हैं और एसडीके को आवेदन में पेश करते हैं और नकदी में लाना
शुरू करते हैं। इस पोस्ट में, हम प्रोत्साहित करते हैं कि AdMob CPM Rate 2,000 और अठारह पर इसके
विजयी
AdMob Google Android iOS USD
मॉडल, किस्त के सबूत और लाभ रिपोर्ट के बारे में विस्तृत चर्चा करें ताकि यह चुनने में सहायता के लिए कि
यह सही चरण है, जो आपके आवेदन को अनुकूलित करने में मदद कर सके। इसके अतिरिक्त, हम
प्रोत्साहित करते हैं कि 2,000
और अठारह की AdMob इंटरस्टीशियल सीपीएम गति पर चर्चा करें और आप कैसे सुधार युक्तियों के साथ
अपने सामान्य Admob CPM का निर्माण कर सकते हैं। तो कैसे के बारे में हम इस लेख की पेशकश की
जांच करने के
लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। संगठन का संक्षिप्त विवरण Admob एक पहचानने योग्य बहुमुखी
वाणिज्यिक प्रणाली है। इसे 2006 में उमर हमौई द्वारा बचाया गया था। 2009 में Google द्वारा
एसोसिएशन को 700 अमरीकी
डालर और पचास मिल
AdMob Google
ियन के लिए प्राप्त किया गया था। इसी तरह Apple इंक ने भी इसे प्राप्त करने की लालसा का संचार
किया था। उस बिंदु से आगे, Google प्रचार प्रणाली के केंद्र कार्यों में शामिल होने के लिए AdMob को एक
हद तक नया
रूप दिया गया है। इसके पास प्रचारकों की एक पूरी पॉट है जो बेहद उत्साहित होने की दर और गंभीर eCPM
को बढ़ावा देता है। किसी भी विशेष मुद्दे को हल करने के लिए पूरी तरह से मार्गदर्शिका है। सभा सभी
वास्तविक अन्वेषण ढाँचों -
iOS, Android और Windows 8 से संबंधित है। मंच का उपयोग मौलिक रूप से प्रगति किए गए
एप्लिकेशन डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा भी किया जा सकता है। Admob विज्ञापन विकास प्रकार AdMob के साथ
विज्ञापन इकाई की कल्पना करने का तरीका Google AdSense के समान है। वितरकों और डिजाइनरों को
व्यवस्था करने का विकल्प स्वीकार किया जाता है। आप टेक्स्ट प्रमोशन की स्पार्कल योजना की जांच करते
हैं, विज्ञापन
इकाई का आकार चुनते हैं, और एक दर निर्धारित करते हैं। Google AdSense में Dissimilar, Admob में
विज्ञापन आकार की स्थिति नहीं है। प्राथमिक Admob विज्ञापन समूह वीडियो, इंटरस्टिशियल
और वाइल्ड पेनेटेंट्स के मुआवजे वाले हैं। स्थानीय पेनेट
AdMob Google
ेंट्स के लिए, सुलभ विज्ञापन का आकार 320 × 50 पदोन्नति इकाई और 300 × 250 विज्ञापन इकाई
शामिल है। संरचना विज्ञापनों पर कुछ अटूट कटऑफ बिंदु लगाती है। डिस्ट्रीब्यूटर्स को प्रत्येक निर्धारित
पृष्ठ के लिए एक से
अधिक विज्ञापन देने की अनुमति नहीं होती है, या जब पृष्ठ स्क्रॉल होता है तो प्रत्येक स्पष्ट से अधिक होता
है। यह कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए एक निशान होने की जाँच करता है क्योंकि यह सामान्य खरीद सीमा के
लिए एक बाधा है।
आवश्यक रूप से विज्ञापन इकाइयों की स्थिति का सम्मान करते हुए अतिरिक्त रूप से वहाँ हैं ताकि दोषपूर्ण
स्नैक्स का अनुरोध न करें। जैसा कि यह हो सकता है, ये अनिवार्यताएं एक सामान्य सभ्य ग्राहक अनुभव के
लिए महत्वपूर्ण हैं
जो अपने इंजीनियरों को अपने ग्राहकों को रखने और उनके अनुप्रयोगों को अनुकूलित करने के लिए सशक्त
बनाती हैं। AdMob कटाई मॉडल AdMob का खरीद मामला एक CPC पर निर्भर करता है, अर्थात, आपको
अपने विज्ञापनों
पर प्रत्येक स्नैप के लिए भुगतान किया जाता है। लाभ असाधारण रूप से यातायात के क्षेत्र और आपके
द्वारा चुने जा रहे विज्ञापन पदों के सापेक्ष है। लेट और नाकाबंदी वाले विज्ञापनों में शामिल "AdMob में
AdMob Google
डिस्ट्रीब्यूटर्स को उनके एप्लिकेशन पर दिखाई जाने वाली प्रमोशन को नियंत्रित करने का विकल्प मिलता
है। AdMob CPM की गति 2,000 और अठारह है। बिना किसी का पालन किए बिना किसी पोर्टेबल
एप्लिकेशन के कस्टम को इस आधार पर
अनुकूलित करना कठिन है। सामान्य रूप से बनाया गया CPC और CTR कम होगा। इस तथ्य के बावजूद
कि AdSense और AdMob दोनों ही Google का निर्माण करते हैं, अंतिम में खराब CPM दर है। Android
के लिए, सामान्य RPM पंद्रह पैसे से लेकर USD50 तक की गुंजाइश है, जबकि iOS, यह बीस पैसे से लेकर
USD के बीच है। 2. अंतरालीय विज्ञापन प्रावधान वे हैं जो किसी एप्लिकेशन के नियमित ब्रेक उद्देश्यों पर बंद होते हैं (जैसे
एक पृष्ठ से एक वैकल्पिक पृष्ठ पर जाना) और Android के लिए दो से चार USD की RPM गति है और iOS के लिए यूएसडी तीन से पांच है। शीर्षक या देशी विज्ञापन इकाइयाँ आधार पर कवर किए गए हैं। एंड्रॉइड के लिए,
आरपीएम चेक पंद्रह पैसे से लेकर USD 1.5 तक है और iOS के लिए, यह इसमें से आता है। बीस पैसे अमरीकी डालर के लिए 2. संतुष्ट पैटर्न असाधारण रूप से हंसमुख हैं और जो ईसीपीएम दिए गए हैं वे बहुत गंभीर हैं। किसी भी
स्थिति में, ऊपर बताई गई ग
No comments