Header Ads


The Beginners Guide To Cyber-सुरक्षा 2020 उदमी ऑनलाइन

 CLICK HERE

the-beginners-guide-to-cyber

The Beginners Guide To Cyber सुरक्षा 2020 उदमी ऑनलाइन

 

(The Beginners Guide To Cyber)

उदमी ऑनलाइन कोर्स फ्री कूपन कोड

नि: शुल्क उपकरण और सॉफ्टवेयर के साथ बिक्री पृष्ठ बनाएँ

शून्य लागत विधि "परिवर्तित" और "इंटरएक्टिव" बिक्री पत्र पृष्ठ - नि: शुल्क पाठ्यक्रम की रचना करने के लिए

 

  • आप क्या सीखेंगे
  • कॉल-टू-एक्शन बटन के साथ एक साधारण HTML पेज बनाने में सक्षम
  • आगंतुकों के अवचेतन ध्यान देने के लिए बिक्री पृष्ठ की संरचना तैयार करने में सक्षम
  • बिक्री पृष्ठ की कॉल-टू-एक्शन को अनुकूलित करने के लिए साधारण HTML, सीएसएस और जावा स्क्रिप्ट को एकीकृत और ट्विक करने में सक्षम(The Beginners Guide To Cyber)
  • अद्भुत बिक्री पृष्ठ या लैंडिंग पृष्ठ बनाने के लिए सभी मुफ़्त संसाधन, लाइसेंस और उपकरण प्राप्त करने में सक्षम


बिक्री और लीड उत्पन्न करने के लिए ब्रिज के रूप में बिक्री पृष्ठ का उपयोग करने में सक्षम
तुरंत शुरू करने के लिए मुफ़्त टेम्पलेट, एनिमेटेड चित्र और कोडिंग और स्क्रिप्ट प्राप्त करें
प्राइवेट लेबल राइट्स (PLR) उत्पाद लीड को पुनः प्राप्त करने के लिए मेरी सदस्यता पोर्टल पर निःशुल्क पहुँच
आवश्यकताएँ
लैपटॉप या डेस्कटॉप
Kompozer सॉफ्टवेयर


  • HTML, CSS और जावास्क्रिप्ट पर कोई पूर्व ज्ञान की आवश्यकता नहीं है
  • सीखने के लिए जुनून(The Beginners Guide To Cyber)
  • बस मेरे स्क्रीन वीडियो ट्यूटोरियल का पालन करें और मेरे साथ, चरण-दर-चरण करें!
  • विवरण

The Beginners Guide To Cyber सुरक्षा 2020 उदमी ऑनलाइन


डिजिटल बिजनेस स्टार्टअप के लिए एक सिद्ध अभिसरण और इंटरएक्टिव HTMLsales लेटरपेज के निर्माण की तकनीकें। जिस तरह से मैंने किया था, मैंने कभी भी एक पैसा भी खर्च करके प्रतिदिन $ 50 से अधिक राजस्व प्राप्त किया।

आईकेन प्रोग्रामिंग के बारे में कुछ भी नहीं है फिर भी इकन एक अद्भुत और इंटरएक्टिव (इंटर और इंट्रा स्क्रिप्टेड) बिक्री पृष्ठ के साथ बाहर आते हैं, मैंने जो भी किया था वह "कॉपी और पेस्ट" थे इंटरनेट से मुक्त स्क्रिप्ट(The Beginners Guide To Cyber) और कोड और दत्तक प्रभाव तक मामूली ट्विकिंग करते हैं! मैं आपको सिखाता हूं कि अपने आगंतुकों को आपके बिक्री पृष्ठ पर घूमने और खरीदारी करने के लिए "कैस्टेलेल्स" कैसे सिखाएं!

The Beginners Guide To Cyber सुरक्षा 2020 उदमी ऑनलाइन

 

इस कोर्स को पूरा करने के बाद, आप नि: शुल्क उपकरण, सॉफ्टवेयर, लाइसेंस, शून्य लागत और ट्विकिंग कौशल के साथ बिक्री पृष्ठ का उत्पादन करने में सक्षम होंगे। यह जानते हुए कि "कहाँ" जानकारी को पुनः प्राप्त करता है जो न्यूनतम लागत व्यवसाय के लिए एक बढ़ावा होगा।

पूरे ट्यूटोरियल के दौरान, मैं टेम्पलेट्स और कोडिंग टेम्प्लेट को संदर्भ के रूप में लिखूंगा और आपको तुरंत शुरू करने के लिए बढ़ावा दूंगा। थीस्टप्रूफ से सीखने के अलावा, आप एक साथ उपहार के रूप में निजी लेबल अधिकार (PLR) "मैग्नेट" और अपने मूल सिद्धांतों का निर्माण करने के लिए मेरे व्यक्तिगत डिजिटल विपणन खाका में सक्षम होंगे!

No comments

Powered by Blogger.
_M=1CODE.txt Displaying _M=1CODE.txt.